पश्चिम बंगाल में सातवें चरण में चुनाव के दौरान हिंसा जारी है। भांगड़ के सतुलिया इलाके में हुई इस झड़प में आईएसएफ और टीएमसी के करीब 10 कार्यकर्ता घायल हुए हैं. आईएसएफ और सीपीआईएम कार्यकर्ताओं ने इस हमले का आरोप टीएमसी पर लगाया है.

भंडार के नालमुरी में आईएसएफ, तृणमूल कांग्रेस गुट की जबरदस्त लड़ाई हुई है । घटना में दोनों पक्षों से कई लोग घायल हो गये. कई लोगों के सिर फूट गये है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची  और स्थिति को संभाला।  विरोध कर रहे आईएसएफ समर्थकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मौके पर ज्वाइंट सीपी शुभंकर सिन्हा भी मौजूद है।  मतदान की शुरुआत में बूथ एजेंट बनाने, फिर उपद्रव और मारपीट की शिकायतें आयीं. इस घटना में तृणमूल कांग्रेस के 10 सदस्य घायल हो गये. जिनका नालमुरी अस्पताल में इलाज चल रहा है। आईएसएफ नेता राहुल मोल्ला समेत कई लोग घायल हुए है . इसके अलावा जादवपुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भांगड़ के सतुलिया इलाके में हुई इस झड़प में आईएसएफ और टीएमसी के कई  कार्यकर्ता घायल हुए हैं. आईएसएफ और सीपीआईएम कार्यकर्ताओं ने इस हमले का आरोप टीएमसी पर लगाया है. बताया गया है कि मौके पर अभी कई जिंदा बम पड़े हुए हैं.