संवाददाताओं से बात करते हुए अर्जुन सिंह.


तृणमूल उम्मीदवार पार्थ भौमिक बैरकपुर में प्रचार कर रहे हैं. चुनाव प्रचार के दौरान वे बैरकपुर से गुंडाराज को खत्म करने की बात कर रहे है. इस संबंध में बीजेपी उम्मीदवार अर्जुन सिंह ने तृणमूल पर कटाक्ष किया है. बैरकपुर में गुंडाराज खत्म करने के तृणमूल नेता बात पर अर्जुन सिंह ने कहा कि राज्य में तृणमूल कांग्रेस का शासन है और उनके शासन में यदि बैरकपुर में गुंडाराज है. तो फिर मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए. या फिर ऐसे बयान देने के लिए पार्थ भौमिक को पार्टी से बाहर कर देना चाहिए.
उन्होंने यह भी कहा किस कि बीजेपी में अगर एक गुंडा है, तो वे उसका नाम बताएं. लेकिन मैं उन्हें ऐसे कई गुंडों का नाम बता सकता हूँ।
गंगा घाटों के जीर्णोद्धार को लेकर बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन सिंह ने कहा कि बैरकपुर संसदीय क्षेत्र में गंगा घाटों के जीर्णोद्धार के लिए केंद्र सरकार ने 116 करोड़ रुपये आवंटित किये हैं. लेकिन राज्य सरकार ने अब तक उस पैसे का इस्तेमाल नहीं किया है. संदेशखाली में बरामद हाथियों में पुलिस सर्विस रिवॉल्वर की बरामदगी पर उन्होंने ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सर्विस रिवाल्वर का बार नंबर को देखकर इसकी जांच की जानी चाहिए।