सिलीगुड़ी। शहरवासियों की पानी की समस्या को दूर करने के लिए मेयर गौतम देव लगातार प्रयत्नशील  है. वह दिन भर अधिकारियों से बात कर यह जानने की कोशिश कर रहे है कि कहीं पर पानी की समस्या तो नहीं हैं.इस बीच वार्ड 28 में लंबे समय से चली आ रही पानी की समस्या दूर होने वाली है। मंगलवार सुबह मेयर गौतम देव, मेयर परिषद दुलाल दत्त, काउंसलर, बोरो चेयरमैन और विभाग के अधिकारियों ने वार्ड नंबर 27 और वार्ड नंबर 5 के पंपिंग स्टेशनों का दौरा किया।
साथ ही मेयर ने वार्ड नंबर 27 की ज्योत्सनामयी स्कूल के ठीक पीछे स्थित पंपिंग स्टेशन का भी दौरा किया और इलाके के निवासियों से उनकी समस्याएं भी सुनीं.
मेयर ने क्षेत्र में सड़कें चौड़ा करने के लिए जमीन देने के लिए ज्योत्सनामयी स्कूल को धन्यवाद दिया। इस संबंध में मेयर गौतम देव ने कहा कि इस सड़क के चौड़ीकरण होने से कार व एंबुलेंस अब आसानी से प्रवेश कर सकेंगी.
स्थानीय लोगों ने उन्हें पानी के बारे में जानकारी दी और बताया कि पंप चलने पर तेज आवाज होती है. उनके घर में बीमार और बूढ़े लोगों की समस्या होती हैं. गौतम  ने इस समस्या को स्वीकार किया और कहा कि वह इस मामले में इंजीनियर से बात करेंगे ताकि आवाज को कुछ काम किया जा सके