पानी भरते स्थानीय लोग -SK LIVE

जलपाईगुड़ी: राज्य के साथ-साथ पूरे देश में लोकतंत्र का उत्सव चल रहा है, लेकिन एक काफी घटिया और घिनौना आरोप लोग लगा रहे हैं, लोगों का कहना है कि पानी को लेकर भी राजनीति शुरू हो गई है. स्थानीय लोगों का आरोप- सीपीएम पार्टी करने वालों को पीने का पानी नहीं मिल रहा है. 
स्थानीय निवासियों के प्यास बुझाने की व्यवस्था को लेकर भी राजनीतिक हो रही है
सीपीएम, बीजेपी करने वालों को भीषण गर्मी के बीच पेयजल संकट पाने के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है. आरोप है कि पानी की गाड़ी मोहल्ले में उनके घर के सामने नहीं रुक रही है. ऐसी ही एक शिकायत जलपाईगुड़ी जिले के ज्योति आश्रम मोहल्ले के मंगलबाड़ी झोपड़पट्टी निवासी ज्योति आश्रम पाड़ा के लाइन नंबर 19 निवासी ने की.जब दुखीराम महली की शिकायत की जांच करने के लिए थोड़ा आगे बढ़े, तो मालोदास पारा नामक एक अन्य जगह में झुग्गीवासियों के पीने के पानी के टैंक के आसपास पानी इकट्ठा करने का दृश्य सामने आया।
हालांकि लाइन में कड़ी पानी के लिए चिल्ला रही गृहिणी पुष्पा ओरा ने कहा कि वे आगे की लाइन में खड़ी है लेकिन उन्हें पानी नहीं दे रहे हैं, 
 मंगलबाड़ी 19 नंबर लाइन की सीमा से सटे गोरूमारा जंगल में मुख्य रूप से चाय बागान के मजदूर रहते हैं, स्थानीय निवासी संजय कुजूर ने शिकायती लहजे में कहा कि पानी का ट्रक मालदासपारा जा रहा है, क्योंकि वे लोग टीएमसी करते हैं, इस इलाके के कुछ लोग सीपीएम का समर्थन करते थे, अब बीजेपी करते है इसलिए हमारी लाइन पर पानी का टैक खड़ा नहीं होता है.