पीड़िता दुकानदार महिला.

जलपाईगुड़ी: खरीदार बनकर आए बदमाशों ने महिला के गले से सोने का चैन छीनकर फरार हो गए. जलपाईगुड़ी नगर निगम के 18 नंबर वार्ड अंतर्गत मुहुरीपाड़ा इलाके में शनिवार रात हुई इस घटना से जलपाईगुड़ी में सनसनी फैल गयी.स्थानीय सूत्रों के अनुसार स्थानीय निवासी मिनती पाल की दुकान पर देर शाम को दो युवक आये और कहा कि उनसे सिगरेट चाहिए। बुजुर्ग महिला दुकानदार सिगरेट का पैकेट देने ही वाली थी, तभी दो लुटेरों में से एक ने महिला के गले से सोने की चेन छीन ली और भाग गए।
महिला पहले तो चौंक गई लेकिन फिर चिल्लाने लगी. लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए। इसके बाद थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी गई ही. घटना को लेकर स्थानीय पार्षद ने सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं.
मिनती पाल नामक दुकानदार महिला ने कहा कि वे दुकान पर आए और सिगरेट मांगी। मैं सिगरेट देने गई तो उसने मेरे गले से चेन पकड़कर खींच ली। मैंने उनका हाथ पकड़ा, लेकिन मेरे हाथ से छुड़ाकर कर भाग गए.
स्थानीय पार्षद उत्तम बोस ने कहा कि उनके पति के साथ पहले भी ऐसा हो चुका है. ऐसा आज फिर हुआ है. शहर में सुरक्षा पुलिस को देखनी चाहिए. हम चाहते हैं कि पुलिस सही जांच कर चेन बरामद कर दोषियों को सजा दे।