एनजेपी इलाके में आईओसी गेट के सामने शुक्रवार रात को  हुई एक व्यक्ति की हत्या मामले को लेकर आईएनटीटीयूसी ने एनजेपी पुलिस को जिम्मेदार ठहराया है. इसको लेकर आज आईएनटीटीयूसी की ओर से थाने के सामने विरोध प्रदर्शन भी किया गया। 
आईएनटीटीयूसी के अध्यक्ष सुजॉय सरकार ने कहा कि एनजेपी में बढ़ रही आपराधिक गतिविधियों के लिए पुलिस प्रशासन जिम्मेदार है.
उन्होंने ने कहा कि जुए के सिंडिकेट पर किसका कब्जा है, इसे लेकर आरोपियों और कालीपद रॉय के बीच विवाद चल रहा था. इससे पहले भी दोनों पक्षों के बीच मारपीट जैसी घटनाएं हो चुकी हैं। लेकिन पुलिस के तरफ से उस समय कदम नहीं उठाया गया। 
जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात आरोपी कालीपद रॉय के साथ ऐसे ही एक जुए सिंडिकेट से विवाद हुआ. इसके बाद आरोपियों ने कालीपद राय पर आग्नेयास्त्र और धारदार हथियार से हमला कर दिया. आईओसी गेट के सामने उनकी हत्या कर दी गई। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. एनजेपी थाने की पुलिस उनकी तलाश में जुट गयी है. बहरहाल, आईएनटीटीयूसी का कहना है कि एनजेपी में इस तरह के असामाजिक कृत्य बढ़ते जा रहे हैं, इसके बावजूद प्रशासन चुप है. अगर प्रशासन शुरू से ही ऐसे असामाजिक कृत्यों को सख्ती से दबाने की कोशिश करता, तो शायद किसी की जान नहीं जाती. आईएनटीटीयूसी एनजेपी शाखा पुलिस स्टेशन के सामने विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई। आज  प्रदर्शन का नेतृत्व राष्ट्रपति सुजॉय सरकार ने किया. बाद में सुजॉय सरकार ने कहा कि इस हत्या के लिए पुलिस की निष्क्रियता जिम्मेदार है, उन्होंने  आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की.