राजमार्ग 31 ko बाधित करते भाजपा कार्यकर्ता.

सिलुगुड़ी के माटीगाड़ा ब्लॉक के खोलाइभक्त गांव में बीजेपी यूथ सभापति नंदकिशोर ठाकुर और उनके परिवार सहित अन्य भाजपा समर्थको पर हुए हमले के विरोध में भाजपा के द्वारा आज भी जोरदार तरीके से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. 31 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग को बाधित करने के साथ ही माटीगाड़ा थाने के सामने टायर जलाकर भाजपा समर्थको ने विरोध जताया।
आपको बता दें कि चुनाव के बाद सिलीगुड़ी महकमा में हिंसा जारी है. घटना में दो महिलाओं समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हुए है. बीजेपी मंडल अध्यक्ष और उनके परिवार पर के साथ मारपीट की गई है और आरोप.राज्य की सत्ताधारी पार्टी पर है.
इसके विरोध में बीजेपी नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने आधी रात में थाने का घेराव कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. इसके अलावा बीजेपी ने सोमवार को 12 घंटे का बंद बुलाया है. घटना के बाद पूरे शहर में जमकर हंगामा हो रहा है. पुलिस की भूमिका पर सवाल उठने लगे हैं. हालांकि, तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व ने हमले के आरोपों से इनकार किया है.
बताया जा रहा है कि घटना सिलीगुड़ी से सटे माटीगाड़ा ब्लॉक के खोलाइभक्त गांव की है. कथित तौर पर खोलाइभक्ता गांव के बीजेपी बूथ अध्यक्ष नंद किशोर ठाकुर और उनके परिवार पर रविवार रात इलाके के तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया. आरोप है कि चुनाव में भाजपा के लिए प्रचार करने, चुनाव बूथ कार्यालय खोलने और जय श्री राम के नारे लगाने के लिए उन पर कथित तौर पर तृणमूल से जुड़े गुंडों द्वारा हमला किया गया है।
इसी के विरोध में सिलुगुड़ी बीजेपी समर्थकों के द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग 31 को जाम कर माटीगाड़ा थाने के सामने टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया.