मालदा। उत्तर मालदा से भाजपा उम्मीदवार खगेन मुर्मू ने हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ रैली निकाल कर जिलाशासक कार्यालय पहुंचे और लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। मालदा में नामांकन पत्र दाखिल करने का शुक्रवार को पहला दिन था.  आज  सबसे पहले उत्तर मालदा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी खगेन मुर्मू ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इससे पहले बीजेपी नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में ओल्ड मालदा के बुलबुली मोड़ से एक विशाल जुलूस निकाला. बीजेपी का यह जुलूस हजारों कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ ढोल-नगाड़ों के साथ पूरे शहर में घूमा. पार्टी उम्मीदवार के साथ ओल्ड मालदा विधानसभा क्षेत्र के विधायक गोपालचंद्र साहा, हबीबपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक ज्वेल मुर्मू, उत्तर मालदा के संगठन अध्यक्ष उज्ज्वल दत्ता और अन्य मौजूद थे।
आज पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक गेरुआ वस्त्र पहनकर, हाथों में पार्टी का झंडा लेकर नामांकन पत्र दाखिल करने वाले उम्मीदवारों के साथ जुलूस में शामिल हुए.
उत्तर मालदा लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी खगेन मुर्मू ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार देश में जो विकास कार्यों को कर रही है, उसको लोगों तक पहुँचाने के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया है. केंद्र सरकार देश में विकास में विकास की गंगा बहा रही है.
इस बीच, जिला प्रशासन ने नामांकन पत्र जमा करने को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है है. जिला प्रशासन का भवन बांस के बैरिकेडिंग से घिरा हुआ है. कई सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. इस दिन बीजेपी के इस जुलूस को जिला प्रशासन भवन से कम से कम 300 मीटर दूर रोक दिया गया. इसके बाद पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में भाजपा के मुट्ठी भर जिला नेता नामांकन पत्र दाखिल करते समय जिला प्रशासन भवन में उपस्थित हुए.