फांसीदेवा इलाके में गर्भवती महिला और उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत का दुःखद मामला सामने आया है, जिससे शोक की लहर फ़ैल गई है । घटना गुरुवार रात फांसीदेवा अस्पताल की है, मृतक का नाम संध्या सिंह है.
मालूम हो कि कल गर्भवती महिला अचानक बीमार पड़ गयी थी. कुछ दिनों बाद उसका प्रसव होने वाला था। बीमार पड़ने के बाद जब उसे फांसीदेवा अस्पताल लाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
परिजनों ने इस घटना में अस्पताल पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है. उनका दावा है कि डॉक्टर ने लापरवाही बरती है, इसी कारण गर्भवती महिला और उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई. इस घटना के बाद से परिवार में मातम छाया हुआ है.
शेफाली रॉय ने दावा किया कि परिवार की ओर से डॉक्टर के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत की जाएगी. राजेश सिंह ने कहा कि डॉक्टर की लापरवाही से यह घटना हुई है. सुशीला सिंह ने कहा कि अगले दिन अस्पताल से खांसी की दवा दी गयी. यह दवा पीने के बाद से संध्या का शरीर फूल गया. इसके बाद माँ और बच्चे दोनों की मृत्यु हो गई। इस बारे में जानकारी लेने के लिए जब फांसीदेवा के स्वास्थ्य अधिकारी को फोन किया गया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया.