कोलकाता। बशीरहाट से बीजेपी प्रत्याशी रेखा पत्रा ने आज बशीरहाट नगरपालिका 18 नंबर वार्ड वबला रेलवे स्टेशन से दासपारा मैदान बीजेपी  समर्थकों  के साथ पदयात्रा कर आम लोगों से अगले 1 जून को भाजपा के लिए वोट करने के लिए कहा गया। उन्होंने ने कहा कि हम आपके साथ हैं और डरने की जरूरत नहीं है।
उन्होंने यह भी कहा कि कल संदेशखाली में तृणमूल साजिश रचकर गृहणियों को डरा रही थी, उस समय भाजपा कार्यकर्ताओं के समर्थक तृणमूल पर टूट पड़े और संदेशखाली ग्राम पंचायत प्रमुख दिलीप मल्लिक समेत कई नेताओं की पिटाई कर दी.
संदेशखाली थाने की पुलिस ने बीती रात दिलीप मल्लिक की शिकायत पर 4 बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया ह। उन्होंने कहा कि दिलीप मौलिक को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिये।
आपको बता दें कि बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में महिलाओं पर अत्याचार, जमीन पर कब्जे की घटनाएं देशभर में सुर्खियों में हैं। वहां की एक साधारण ग्रामीण गृहिणी रेखा पात्र प्रतिवाद का चेहरा बनकर उभरी हैं, जो वर्तमान में बशीरहाट लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उन्हें प्रभावशाली लोगों के खिलाफ न्याय के लिए आवाज उठाने पर ‘शक्ति स्वरूपा’ कहा है।