जलपाईगुड़ी । ट्रेनों में सब्जियों का अवैध परिवहन को लेकर यात्रियों ने आज विरोध जताया। रविवार को ट्रेन के बाथरूम को कथित तौर पर सब्जियों से भरी बोरियों से बंद कर दिया गया था. ट्रेन के अंदर सब्जी विक्रेता के इस प्रकार से सब्जियों का बैग रखा था कि जिसके कारण यात्रियों को परेशानी हुई और उन्होंने इसकी शिकायत की.
घटना के बारे में पता चला है कि धूपगुड़ी स्टेशन से एक महिला व्यापारी 7 से 10 बोरी सब्जियां लेकर कामरूप ट्रेन के जनरल डिब्बे में चढ़ी। उसने ट्रेन के बाथरूम के सामने सब्जियों को इस तरह रख दिया कि कोई बाथरूम में न जा सके.

एक महिला ने यात्री ने मजबूरी में बैग पर पैर रख कर जाने की कोशिश की तो सब्जी विक्रेता महिला ने इसका विरोध किया। इसको लेकर दोनो में विवाद हो गया। घटना के तुरंत बाद यात्री महिला ने रेलवे कार्यालय में शिकायत की. आरपीएफ अधिकारी अलीपुरद्वार स्टेशन आए और महिला से बात की और सब्जियों के सभी बैग को वहां पर उतार दिया गया
यात्रियों की शिकायतें हैं कि टिकट खरीदने के बाद इस तरह का परेशानी क्यों होता है. यहां तक ​​कि महिलाएं और पुरुष बाथरूम भी नहीं जा सकते। यात्रियों ने रेलवे अधिकारियों से ट्रेन के अंदर सब्जियों के अवैध परिवहन को रोकने की अपील की.